bjcmoj
` हफ्तेभर बाद 'ट्यूबलाइट' ने कमाया है इतना, सलमान की सबसे फीकी ईद

हफ्तेभर बाद 'ट्यूबलाइट' ने कमाया है इतना, सलमान की सबसे

फीकी ईद

Box office : सौ करोड़ के करीब पहुंची 'ट्यूबलाइट' की कमाई
ईद भी रोशन नहीं कर पाई 'ट्यूबलाइट' को, कमाई में कोई बढ़त नहीं
छह दिन लगे सलमान की 'ट्यूबलाइट' को सौ करोड़ी बनने में
इस बार तो विदेश में भी नहीं मिली 'ट्यूबलाइट' को ईदी, यह है कुल कमाई
'बाहुबली 2' ने पहले वीकेंड पर कमाया था 'ट्यूबलाइट' से दोगुना
सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को रिलीज हुए हफ्ताभर हो गया है। इतने दिनों में इस फिल्म ने केवल 106.86 करोड़ की कमाई की है।
गुरुवार को इसने मात्र 4.50 करोड़ रुपए जमा किए। अभी तक ईद पर सलमान खान की जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं उनमें इसी ने एक हफ्ते में सबसे कम कमाया है। इस फिल्म ने बुधवार की कमाई से 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर लिया था। फिल्म को यहां तक पहुंचने में छह दिन का वक्त लगा। सलमान के स्टारडम के लिहाज से यह वक्त काफी ज्यादा है। बुधवार को इस फिल्म ने लगभग 6 करोड़ रुपए की कमाई की। मंगलवार को ठीक-ठाक कमाई कर ली थी। इस आम दिन इसका कलेक्शन 8 करोड़ तक गिर सकता था लेकिन एेसा नहीं हुआ। यह गिरावट 40 फीसद से भी कम थी, जो फिल्म के लिहाज से अच्छी खबर रही। मंगलवार को इसे 12 करोड़ रुपए मिले थे। ईद पर भी इसकी कमाई वीकेंड जैसी ही रही थी यानी 19 करोड़। वीकेंड पर कबीर खान की फिल्म टिकट खिड़की पर बेहतर स्थिति में नहीं आ पाई। लग रहा था ईद को यह अच्छी कमाई कर लेगी, लेकिन एेसा हो नहीं पाया। शुक्रवार से जो इसने 21 करोड़ की रेंज पकड़ी है, वहीं मंडे तक कायम रही थी। मंडे को इसे 19.09 करोड़ रुपए मिले। संडे को इसे 22.45 करोड़ रुपए की रकम हासिल हुई थी। शनिवार की कमाई 21.17 करोड़ रही थी। शुक्रवार को इसे 21.15 करोड़ मिले थे। चार दिन की कुल कमाई 83.86 करोड़ के करीब थी।

'ट्यूबलाइट' को इंडिया के बाहर करीब 1000 थियेटर मिले। भारत में ये फिल्म 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई थी, अब तो संख्या काफी कम रह गई है। भारत और चीन के बीच युद्ध के दौरान की इस इमोशनल कहानी में सलमान खान, लक्ष्मण सिंह बिष्ट के किरदार में हैं जबकि उनके रियल लाइफ ब्रदर सोहेल खान ने भरत सिंह बिष्ट की भूमिका निभाई है।
FREE!!! Registration